Dhruva Natchathiram 2023 Tamil, Telugu - iBOMMA: Cast, Release Date, Trailer

 


ध्रुव नटचथिरम(Dhruva Natchathiram 2023) कहानी(Dhruva Natchathiram Story)

ध्रुव नचतिराम एक लंबे समय से प्रतीक्षित तमिल फिल्म है जो अभी भी अपनी रिलीज की प्रतीक्षा में है, यह गौतम वासुदेव मेनन द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी , जिसमें विक्रम ने रितु वर्मा , ऐश्वर्या राजेश , राधिका सरथकुमार , अर्जुन के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। दास , सिमरन , डीडी, आर. पार्थिबन , और कई अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में हैं।

जोमन टी. जॉन, संथाना कृष्णन, रविचंद्रन और मनोज परमहंस ने छायांकन का काम संभाला और फिल्म का संपादन प्रवीण एंटनी ने किया। इस फिल्म के माध्यम से, हैरिस जयराज कॉलीवुड में अपनी वापसी को किसी की अपेक्षा से भी अधिक मजबूत बना देंगे, जैसा कि ट्रेलर में ही देखा गया है।
कास्ट और क्रू(Cast and Crew)

देखें पेल्लिचोपुलु-प्रसिद्ध अभिनेत्री रितु इस फिल्म के साथ तमिल में अपनी शुरुआत कर रही हैं। उन्होंने अनु इमैनुएल का स्थान लिया है, जिन्होंने तारीखों के मुद्दों के कारण परियोजना से बाहर होने का विकल्प चुना है। ध्रुव नटचथिरम(Dhruva Natchathiram 2023) का शीर्षक लोगो 8 जनवरी, 2017 को जारी किया गया था। इसके अलावा, टीम ने स्वतंत्रता दिवस के लंबे सप्ताहांत के लिए 11 अगस्त को फिल्म रिलीज करने की योजना बनाई थी।

Dhruva Natchathiram Crew Info

DirectorGautham Vasudev Menon
StoryGautham Vasudev Menon
DialogueGautham Vasudev Menon, Deepak Venkatesha
CinematographyJomon T. John, Manoj Paramahamsa, Santhana Krishnan Ravichandran
EditorPraveen Antony
MusicHarris Jayaraj
ProducerGautham Vasudev Menon, P Madhan, Reshma Ghatala, Venkat Somasundaram
ProductionOndraga Entertainment, Oruoorileoru Film House
BudgetTBA
Box OfficeTBA
OTT PlatformTBA
OTT Release DateTBA
Addtional Info
LyricsThamarai
SingersPaal Dabba, Hariharan, Vinii Khullar
Art DirectionRajeevan
Stunt ChoreographyYannick Ben
VFXPost On
Costume DesignUthara Menon
OthersAlagiakoothan, Kaloian Vodenicharov, Suresh Chandraa

Dhruva Natchathiram Trailer

कथानक(Plot)

ध्रुव नटचथिरम(Dhruva Natchathiram 2023) एक जासूसी एक्शन थ्रिलर है जिसमें कहानी जॉन (विक्रम) की है, जो न्यूयॉर्क में स्थित एक अंडरकवर एजेंट है। वह और उनकी टीम एक गुप्त ऑपरेशन में शामिल हैं, जिसका नेतृत्व श्री के. जॉन नामक व्यक्ति कर रहा है और उनकी टीम तब हरकत में आती है, जब बुरे लोग मिस्टर के को पकड़ लेते हैं, और उन्हें अंधेरे में छोड़ देते हैं। हमले के पीछे संगठन का मकसद क्या है? विक्रम का संगठन से व्यक्तिगत संबंध क्या है? यदि विक्रम हमले को रोकने में विफल रहता है तो उसका क्या जोखिम है? यदि हमला सफल रहा तो इसके परिणाम क्या होंगे? यह इस फिल्म का शेष कथानक है।फर्स्ट लुक पोस्टर देखने के लिए यहां क्लिक करें ।

ट्रेलर का विवरण(Trailer Details)

ध्रुव नटचथिरम(Dhruva Natchathiram 2023) का ट्रेलर आग की लपटों में घिरे एक शहर के एक शॉट के साथ शुरू होता है, जिसके बाद विक्रम के साथ एक्शन दृश्यों का एक संग्रह होता है। हम उसे बंदूकों, चाकुओं और नंगे हाथों से लड़ते हुए देखते हैं और वह हमेशा अपने विरोधियों से एक कदम आगे रहता है।

ट्रेलर फिर एक दृश्य में कट जाता है जहां विक्रम एक आदमी से पूछताछ कर रहा है। वह आदमी विक्रम को बताता है कि वह एक आतंकवादी संगठन के लिए काम कर रहा है और वे एक बड़े हमले की योजना बना रहे हैं। विक्रम उस व्यक्ति को चेतावनी देता है कि यदि वह सहयोग नहीं करेगा तो उसे मार दिया जाएगा, और अंततः वह व्यक्ति जानकारी छोड़ देता है।

रिलीज की तारीख(Release Date)


ध्रुव नटचथिरम(Dhruva Natchathiram 2023) " कई वर्षों से पहले रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन उत्पादन से संबंधित विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ा। प्रोडक्शन हाउस द्वारा रिलीज की तारीख को गुप्त रखने के बावजूद, रिपोर्टों का दावा है कि सभी सुधार और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम सौंप दिया गया है। फिल्म 24 नवंबर, 2023 को दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

CopyRight Disclaimer

Disclaimer - 5Movierulz.in.net is for general information only. We strive to be as accurate, complete, reliable, appropriate, and available as possible, but we cannot guarantee the information. Our movie reviews are personal opinions; users should do their own research. We aren't responsible for external links or their privacy policy. All movie content is the property of their respective owners and is used for informational purposes only. By using the site, you accept and agree to its terms and conditions.