Top 10 Watch K-Dramas In December: Release Dates, Where To watch, And More

 


जैसे-जैसे हम 2023 के अंतिम दिनों के करीब पहुंच रहे हैं, कोरियाई नाटक दृश्य एक शानदार लाइनअप के साथ वर्ष को विदाई देने के लिए तैयार है। दिल को थाम देने वाले थ्रिलर से लेकर दिल को छू लेने वाले छोटे शहर के के-ड्रामा तक, यहां पांच सीरीज हैं जिन्हें आप बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते।

दिसंबर में शीर्ष 5 अवश्य देखे जाने वाले के-ड्रामा: कहां देखें, रिलीज की तारीखें, और बहुत कुछ


1. स्वीट होम 2: दीवारों से परे अराजकता फैलाना(Swee1t Home 2: Unleashing Chaos Beyond Walls)

नेटफ्लिक्स की एक्शन-हॉरर सीरीज़, स्वीट होम 2 की बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही वापसी, एक जंगली सवारी होने का वादा करती है। पहले सीज़न में, हमने एक अपार्टमेंट परिसर के भीतर संक्रमित प्राणियों के खिलाफ लड़ाई देखी।

आगामी अध्याय, जो 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाला है, अराजकता को एक बिल्कुल नए स्तर पर ले जाता है क्योंकि यह इमारत से परे व्यापक दुनिया में फैल जाता है।

सॉन्ग कांग के नेतृत्व में और जंग जिन-यंग और ओह जंग-से जैसे नए चेहरों के कलाकारों की टोली में शामिल होने से, एक रोमांचक और गहन अनुभव की उम्मीद है।

Where to watch: Netflix

Release date: December 1

2. समदाल-री में आपका स्वागत है: एक यात्रा गृह(Welcome to Samdal-ri: A Journey Home)

किम हये-सन, जो अपनी मजाकिया भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, इस नाटक में जो सैम-डाल के रूप में मुख्य भूमिका निभाती हैं। एक छोटे शहर की लड़की बड़े शहर की फैशन फोटोग्राफर बन गई, उसे अपने पेशेवर जीवन में असफलता का सामना करना पड़ा और वह जेजू द्वीप पर अपने गृहनगर में वापस सांत्वना चाहती है।

पूर्व-प्रेमी जो योंग-पिल के साथ पुनर्मिलन, जी चांग-वूक द्वारा अभिनीत, जो मौसम भविष्यवक्ता के रूप में काम करता है, श्रृंखला भावनाओं के मिश्रण का वादा करती है और पहले से ही प्रिय गृहनगर चा चा चा से तुलना कर रही है।

Where to watch: JTBC, Netflix

Release date: December 2

3. मौत का खेल: पुनर्जन्म की एक कहानी(Death’s Game: A Tale of Reincarnation)

इस विचारोत्तेजक नाटक में सेओ इन-गुक एक अनूठी भूमिका निभाता है। अपने चरित्र की आत्महत्या के बाद, नरक के प्रवेश द्वार पर उसका सामना मौत से होता है, जिसे पार्क सो-डैम ने चित्रित किया है। ट्विस्ट? उसे 12 बार और जीवन का अनुभव करना होगा, हर बार एक अलग शरीर में।

वेबटून से अनुकूलित, डेथ्स गेम में ली डो-ह्यून, किम जे-वूक, गो यूं-जंग, चोई सी-वू, किम जी-हून और ओह जंग-से के उल्लेखनीय कैमियो शामिल हैं।(Adapted from a webtoon, Death’s Game features notable cameos from Lee Do-hyun, Kim Jae-wook, Go Yoon-jung, Choi Si-woo, Kim Ji-hoon, and Oh Jung-se.)

Where to watch: TVING, Prime Video

Release date: December 15

4. ग्योंगसेओंग प्राणी: 1945 में रहस्यों को उजागर करना(Gyeongseong Creature: Unraveling Secrets in 1945)

एक ऐतिहासिक एक्शन-हॉरर श्रृंखला के साथ वर्ष का अंत करते हुए, नेटफ्लिक्स ग्योंगसेओंग क्रिएचर प्रस्तुत करता है। पार्क सियो-जून और हान सो-ही अभिनीत यह नाटक 1945 में कोरिया के जापानी उपनिवेशवाद के अंतिम युग के दौरान स्थापित किया गया है।

पार्क, एक धनी मुखबिर, एक चतुर अन्वेषक हान के साथ मिलकर एक रहस्यमय प्राणी का सामना करता है जो एक अस्पताल की सीमा के भीतर एक गहरे रहस्य को छिपा रहा है।

Where to watch: Netflix

Release date: December 22

5. माई मैन इज़ क्यूपिड: ए व्हिसिकल लव जर्नी(My Man Is Cupid: A Whimsical Love Journey)

इस आकर्षक नाटक में जैंग डोंग-यूं ने कामदेव की भूमिका निभाई है। उसका मिशन? उसके पंख वापस पाने के लिए. वह नाना द्वारा अभिनीत एक पशुचिकित्सक ओह बेक-रयुन के सामने आता है, जो कई दुर्भाग्यपूर्ण तारीखों के बाद सही प्रेमी को खोजने के लिए पहाड़ों पर प्रार्थना कर रहा है।

Where to watch: Amazon Prime

Release Date: December 1

जैसा कि हम 2023 को अलविदा कह रहे हैं, ये के-नाटक विविध प्रकार की शैलियों की पेशकश करते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। हंसने, रोने और अपनी सीट पर बैठे रहने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ये सीरीज साल का समापन धमाकेदार तरीके से करेंगी। आनंदमय द्वि घातुमान-देखना!

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

CopyRight Disclaimer

Disclaimer - 5Movierulz.in.net is for general information only. We strive to be as accurate, complete, reliable, appropriate, and available as possible, but we cannot guarantee the information. Our movie reviews are personal opinions; users should do their own research. We aren't responsible for external links or their privacy policy. All movie content is the property of their respective owners and is used for informational purposes only. By using the site, you accept and agree to its terms and conditions.