Argylle (2024) iBomma - Release Date in Hindi Filmy4wap 720p, 1080p 480p 360p Full HD

 

हेनरी कैविल फिर से सुपरमैन या गेराल्ट की भूमिका नहीं निभा सकते हैं, लेकिन प्रशंसक निश्चित रूप से आगामी जासूसी फिल्म अर्गिल (2023) में बॉन्ड जैसी मुख्य भूमिका की उम्मीद कर सकते हैं । मैथ्यू वॉन द्वारा निर्देशित एक्शन-कॉमेडी तीन-चित्र वाली फ्रेंचाइजी की पहली किस्त होने की उम्मीद है, जिसमें कई स्थानों पर कहानियां सेट होंगी। स्टार-स्टडेड कास्ट (जिसमें पॉप घटना दुआ लीपा शामिल है ) पहले से ही जासूसी शैली के उत्साही लोगों के बीच उत्साह जगा रही है। रिलीज की तारीख से लेकर कथानक तक, किंग्समैन फ्रेंचाइजी के पीछे की विकृत मानसिकता से लेकर नई फिल्म के बारे में हम अब तक जो कुछ भी जानते हैं, वह यहां है।

'आर्गिल' मूवी थिएटरों में कब रिलीज़ हो रही है?

यह घोषणा की गई है कि Apple 2 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में Argylle को रिलीज़ करने के लिए यूनिवर्सल के साथ साझेदारी करेगा । यह फिल्म वार्नर ब्रदर्स की रॉबर्ट डी नीरो के नेतृत्व वाली अपराध फिल्म ऑल्टो नाइट्स और लायंसगेट और ब्लमहाउस की हॉरर फिल्म इमेजिनरी के खिलाफ शुरुआत करेगी । यह पहली बार नहीं होगा कि Apple अपनी किसी फिल्म को व्यापक नाटकीय रिलीज देने के लिए किसी स्टूडियो के साथ साझेदारी करेगा, क्योंकि वे इस अक्टूबर में मार्टिन स्कॉर्सेस की किलर्स ऑफ द फ्लावर मून को रिलीज करने के लिए पैरामाउंट के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 

सोनी पिक्चर्स नवंबर में रिडले स्कॉट की नेपोलियन रिलीज करेगी । चूँकि यह एक Apple TV+ ओरिजिनल है , हम जानते हैं कि थिएटर विंडो समाप्त होने के बाद फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। यदि आप अभी तक Apple TV+ के ग्राहक नहीं हैं, तो आपको Argylle को ऑनलाइन देखने के लिए स्ट्रीमिंग सेवा की सदस्यता लेनी होगी। 7-दिन के निःशुल्क परीक्षण के बाद सदस्यता की लागत $6.99 प्रति माह है।

'आर्गिल' किस बारे में है?

यहां Apple TV+ के अनुसार आधिकारिक कथानक सारांश दिया गया है:

जितना बड़ा जासूस, उतना बड़ा झूठ. मैथ्यू वॉन (किंग्समैन फ्रैंचाइज़ी, किक-ऐस) के विकृत दिमाग से आर्गिल आता है, जो एक तेज़-बुद्धि, वास्तविकता से झुकने वाली, दुनिया को घेरने वाली जासूसी थ्रिलर है। ब्रायस डलास हॉवर्ड (जुरासिक वर्ल्ड फ्रैंचाइज़ी) सबसे अधिक बिकने वाले जासूसी उपन्यासों की श्रृंखला की एकांतप्रिय लेखिका एली कॉनवे हैं, जिनके आनंद का विचार अपने कंप्यूटर और अपनी बिल्ली, अल्फी के साथ घर पर एक रात बिताना है। लेकिन जब एली की काल्पनिक किताबों के कथानक - जो गुप्त एजेंट अर्गिल और एक वैश्विक जासूस सिंडिकेट को उजागर करने के उसके मिशन पर केंद्रित हैं - एक वास्तविक जीवन के जासूसी संगठन की गुप्त कार्रवाइयों को प्रतिबिंबित करना शुरू करते हैं, तो घर पर शांत शामें अतीत की बात बन जाती हैं। एक बिल्ली-एलर्जी जासूस, एडेन (ऑस्कर® विजेता सैम रॉकवेल) के साथ, एली (अल्फी को अपने बैकपैक में लेकर) हत्यारों से एक कदम आगे रहने के लिए दुनिया भर में दौड़ लगाती है क्योंकि एली की काल्पनिक दुनिया और उसकी वास्तविक दुनिया के बीच की रेखा शुरू होती है। धुंधला.

Argylle: Release Date, Cast, Trailer, Songs

  • Release Date2 February 2024
  • LanguageEnglish
  • GenreAction
  • Cast
    Henry Cavill, Sam Rockwell, Bryce Dallas Howard, Bryan Cranston, Catherine O'Hara, John Cena, Samuel L. Jackson, Dua Lipa, Ariana DeBose, Rob Delaney, Jing Lusimore...
  • Director
    Matthew Vaughn
  • Writer
    Jason Fuchs
  • CinematographyGeorge Richmond
  • MusicLorne Balfe
  • Producer
    Matthew Vaughn, Adam Bohling, David Reid, Jason Fuchs
  • Production
    Apple Studios, Marv Studios

 People Also Search on Google.com

Argylle (2024) Full Movie Download FilMyzilla

Argylle (2024) Full Movie Download FilMyhit

Argylle (2024) Full Movie Download Filmywap

Argylle (2024) Full Movie Download Mp4Moviez

Argylle (2024) Full Movie Download VegaMovies

Argylle (2024) Full Movie Download TelegraM link

Argylle (2024) Full Movie Download TaMilrockers

Argylle (2024) Full Movie Download FilMy4wap

Argylle (2024) Full Movie Download VegaMovies in Hindi

Argylle (2024) Full Movie Download Afilmywap

Argylle (2024) Full Movie Download Pagalworld

Argylle (2024) Full Movie Download Pagalmovies

Argylle (2024) Full Movie Download Khatrimaza

Argylle (2024) Full Movie Download Moviesflix

Argylle (2024) Full Movie Download 7starhd

Argylle (2024) Full Movie Download Skymovieshd

Argylle (2024) Full Movie Download Coolmoviez

Argylle (2024) Full Movie Download Tamilyogi

Argylle (2024) Full Movie Download 9xMovies

Argylle (2024) Full Movie Download Kuttymovies

Argylle (2024) Full Movie Download iBomma

Argylle (2024) Full Movie Download Isaidub

Argylle (2024) Full Movie Download Isaimini

Argylle (2024) Full Movie Download Jio Rockers

Argylle (2024) Full Movie Download In Tamil

Argylle (2024) Full Movie Download In Telugu

Argylle (2024) Full Movie Download In Kannada

Argylle (2024) Full Movie Download Link

Argylle (2024) Full Full Movie Watch Online Free

'आर्गिल' का ट्रेलर देखें


अर्गिल का पहला ट्रेलर यूनिवर्सल और ऐप्पल टीवी दोनों द्वारा 28 सितंबर, 2023 को जारी किया गया था। मुख्य रूप से एल्विस प्रेस्ली के "सस्पिशियस माइंड्स" के रीमिक्स संस्करण पर सेट , ट्रेलर से पता चलता है कि टाइटैनिक जासूस वास्तव में ब्रायस की एक साहित्यिक रचना है। डलास हावर्ड का चरित्र. ट्रेलर यह भी चिढ़ाता है कि फिल्म में एक बड़ा मोड़ होगा, जो दर्शकों से अनुरोध करता है: "एक बार जब आप रहस्य जान लेंगे, तो बिल्ली को थैले से बाहर मत निकलने दो।"

'आर्गिल' कौन बना रहा है (और इसे कब और कहाँ फिल्माया गया था)?

फिल्म की शूटिंग अगस्त 2021 और जनवरी 2022 के बीच यूएस और यूके के विभिन्न स्थानों पर की गई थी। जैसा कि उल्लेख किया गया है, मैथ्यू वॉन अर्गिल के निर्देशक हैं , और यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने किसी जासूसी फिल्म पर काम किया है। उन्होंने पहले कॉलिन फ़र्थ और टेरॉन एगर्टन अभिनीत किंग्समैन फ्रैंचाइज़ का सह -लेखन, निर्देशन और निर्माण किया है । वॉन को जिन अन्य उल्लेखनीय परियोजनाओं का श्रेय दिया जाता है उनमें स्टारडस्ट , एक्स-मेन फर्स्ट क्लास और टू स्मोकिंग बैरल शामिल हैं । एक बयान में, निर्देशक ने जासूसी थ्रिलर की पांडुलिपि पढ़ने के बाद अपने पहले विचार साझा किए:

"जब मैंने इस शुरुआती मसौदा पांडुलिपि को पढ़ा तो मुझे लगा कि यह 50 के दशक की इयान फ्लेमिंग की किताबों के बाद सबसे अविश्वसनीय और मूल जासूसी फ्रेंचाइजी थी।"
अर्गिल के पटकथा लेखक जेसन फुच्स हैं , जिन्होंने पहले वंडर वुमन और आइस एज: कॉन्टिनेंटल ड्रिफ्ट की पटकथा लिखी थी । फुच्स वॉन, एडम बोह्लिंग और डेविड रीड के साथ निर्माता भी होंगे । ज़िगी कैमासा , कार्लोस पेरेस , क्लाउडिया वॉन और एडम फिशबैक कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। डेनियल इलाबाका और जॉर्ज रिचमंड छायाकार हैं और संगीत लोर्ने बाल्फ़ का है । अर्गिल का निर्माण मार्व स्टूडियो और एप्पल स्टूडियो द्वारा किया गया है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

CopyRight Disclaimer

Disclaimer - 5Movierulz.in.net is for general information only. We strive to be as accurate, complete, reliable, appropriate, and available as possible, but we cannot guarantee the information. Our movie reviews are personal opinions; users should do their own research. We aren't responsible for external links or their privacy policy. All movie content is the property of their respective owners and is used for informational purposes only. By using the site, you accept and agree to its terms and conditions.